Launch New Sim Card:- Patanjali Sim Card Full Details In Hindi - Indian Student Help

Latest

All Information Learn Hinglish

29 मई 2018

Launch New Sim Card:- Patanjali Sim Card Full Details In Hindi



भारतीय योग गुरु बाबा Ramdev ने BSNL Telecom Company के साथ मिलकर अपना खुद का एक New Telecom Company Sim Card Launch कर दिए है. जिसका नाम उन्होंने स्वदेशी समृधि दिए है. पतंजलि मूल रूप से भारतीय Company है जिसका संचालक खुद योग गुरु बाबा Ramdev है. जब से पतंजलि Company Market में आई है, तब से India में Sale हो रहे विदेशी Company Product में कमी आई है.


जैसा कि आप सभी को पता है पतंजलि का बहुत सारा Product है जो बिल्कुल पूरी तरह से Pure है.  Market में  पतंजलि Company का Good Score होने की वजह से बाबा Ramdev ने हम Indian Persons के लिए स्वदेशी समृधि नाम का Sim Card Launch कर दिए है. फ़िलहाल इस Sim Card का Use वही लोग कर सकते है, जो पतंजलि Company में Work करते होगें.
जब स्वदेशी समृधि Sim Card का Good Position उनके Company Members से पता चल जाता है, तब जाकर स्वदेशी समृधि Sim Card All Indian Persons के लिए भी Launch कर दिया जायेगा.


क्या है स्वदेशी समृधि Sim Card का Feature


 Media News के अनुसार स्वदेशी समृधि Sim Card का Use Only पतंजलि Company में Work कर रहे कर्मचारी ही फायदा ले सकते है. जिसमें उन्हें Rs. 144 के Recharge करने/कराने पर Free All Roaming Calls, Per Day 2GB Data भी मिलेगा And Unlimited का Calls भी साथ में मिलेगा.


साथ ही स्वदेशी समृधि Sim Card User के साथ कही अगर दुर्घटना या मौत हो जाती है, तो उन्हें दुर्घटना के लिए Rs. 2.5 लाख And मौत होने पर Rs. 5 लाख तक का सहायता दी जाएगी. मतलब कि जब कोई भी New स्वदेशी समृधि Sim Card Purchase करता है तो उन्हें इसके साथ Health Accident And Death Card भी दिया जायेगा.




जब उनके साथ कोई भी ऐसी घटना होती है तो उनके परिवार वालों को इस Card के जरिए पतंजलि स्वदेशी समृधि Card की Help से मुआवजा भी दिया जायेगा.
बस हम सभी को यह इंतजार होगा कि कब All Indian Persons के लिए पतंजलि स्वदेशी समृधि Sim Card Launch होती है, जिससे हम सभी भी इसका Profit ले सकें.


आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे Social Media पर अवश्य Share करें

Thanks to Reading This Post     

3 टिप्‍पणियां:

इस Post में किसी तरह का सवाल हो तो Comment के माध्यम से बताएँ, हमें आपकी सभी सवालों का जवाब देने में ख़ुशी होगी