Hello Friends इस Post में आप Facebook के कुछ Dangerous Trick के बारें में जिसकी Help से आप किसी का भी Facebook Account को हमेशा के लिए Delete कर सकते है. यह Article को मैं इस Website पर Publish करना नहीं चाहता था, But मैंने सोचा इस Trick की Help से आप अपने Facebook Account को किसी के Cheating करने से बच सकते है. मैं ऐसा क्यों कह रहा हूँ कि इस Trick की Help से आप अपने Facebook Account को Delete होने से बचा सकते है जबकि हमारा Post का Tittle ही अलग है, अगर आपको भी ऐसा लग रहा है तो आपको इस Question का Answer इसी Post में मिल जाएगा.
Facebook World का सबसे अधिक Use होने वाला Social Site है. हर दुसरा Person Facebook पर अपनी Account बनाएँ हुए है. जितनी अधिक Facebook को लोग Join कर रहें है उतनी ही अधिक Facebook का Wrong Use भी कर रही है. Facebook पर अधिक धोखा-धरी के कारण Facebook ने वर्ष 2018 के शुरूआती में ही बहुत बड़े Sharing बद्वाव किया है. आप Facebook का पहले का About Us Page और Present का About Us Page को पढ़ के देख सकते है. मैंने Facebook का बहुत ही Great Article लिख कर इस Site पर Publish किया हूँ उसी में से ये भी एक Great Article है तो चलिए हम Direct Topic पर आते है.

किसी का भी Facebook Account Delete/Disable क्यों करें

मैंने सबसे पहले ऊपर में ही बता दिया हूँ कि Facebook को जितना अधिक लोग Join कर रहें है उतना ही अधिक लोग इसका Wrong Use और धोखा-धरी करने पर तुले हुए है. मैंने कुछ Important Point को भी आप सभी के साथ Share करता हूँ ताकि आप भी जान सकते है कि हम किसी का भी Facebook Account Delete/Disable क्यों करें.

1. आपको अगर Facebook पर कोई Unknown Person परेशान कर रहा है तो आप उसके खिलाप Action ले सकते है.
2. कोई Fake Account बना कर आपको बार-बार परेशान कर रहा है तो आप उसके खिलाप Action ले सकते है.   
3. अगर आपको लगता है कि यह Facebook Account Spam है तो आप उसके खिलाप Action ले सकते है.
4. आपका Facebook Account अगर Hack हो गया है तो आप अपने Account के खिलाप Action ले सकते है.
5. आपका Facebook Account का कोई Wrong Use कर रहा है आपके Facebook Account में Log In करके तो आप उसके खिलाप Action ले सकते है.
6. और भी बहुत सारी Reason हो सकती है आपको किसी Other Facebook User का Facebook Account Delete/Disable करने का वो आपके Problem के ऊपर Depend करता है.

मैं यहाँ पर आप सभी को किसी का भी Facebook Account Delete/Disable करने का Three Trick के बारें में बताने वाला हूँ. आपको जो बढ़िया लगे उसे Use करें. इस Trick को बताने से पहले मैं आपको बता दूँ आप Please इसका Wrong Use बिल्कुल भी नहीं करें, नहीं तो Facebook आपको ही कार्यवाई करने लगेगा. So आपको सोच समझ कर इस का Use करना होगा और मैं आपको जैसे-जैसे बताने वाला हूँ आप Same वैसे ही इस Trick को Follow करें, तब ही यह Trick Work करेगीं. तो चलिए हम Direct Topic पर आते है.

Trick Number:- 1

इस Trick में हम उस Person का जिसका हमें Facebook Account Delete करनी है उसका Fake Death Certificate बनाना होगा. आपको इस Trick को Use करने से पहले उस Victim जिसका हमें Facebook Account Delete/Disable करनी है, Use लगभग 18 Hours के लिए Facebook पर Online आना नहीं होगा, अगर आप नीचे दिया गया Step को Follow करते है और वह Victim जिसका हमें Facebook Account Delete/Disable करनी है वो Online आ जाता है तो Facebook आपके साथ ही कार्यवाई करनी लग जाएगी. हो सकता है तो Facebook आपके Facebook Account को Spam समझ कर Delete भी कर सकती है.
Fake Death Certificate का Blank Photo मैंने नीचे दिया हूँ आप इसे Photoshop Software या Mobile का कुछ ऐसी Editing Software जिसमें हम किसी भी Document का Fake Certificate/Document बना सकते है. अगर आपको Photoshop में Fake Certificate को बनाना नहीं आता है तो आप ऐसे Photoshop Editor के पास जाए जो ऐसी Fake Certificate को बनाने में Expert हो. Mobile से आप इस Blank Death Certificate को Editing कर के Fake Death Certificate बनाना चाहते है तो आप Google Play Store से Photo Editor नाम का App Install कर सकते है. Fake Death Certificate इस तरह Edit करें की वह बिल्कुल Original लगें तब ही Facebook इस Death Certificate को Accept लेगा. अब हम आगे का Step Follow करते है.



1. मैंने मान लिया की आपने उस Victim का Fake Death Certificate बना भी लिया है. अब आपको नीचे दिया गया Go Facebook Link वालें Option पर Click कर देना है.

Go Facebook Link

2. अब आपके सामने नीचे जैसा Picture में दिखाया गया है वैसा Page Open हो जाएगा. इसमें दिया गया Form को Fill Up करके  उस Victim का जिसने आपने Fake Date Certificate बनाया था, उसे Upload करके Send वालें Button पर Click कर देना है.


3. अब आपका काम हो गया है. उस Victim का Facebook Account 8 से 9 घंटा बाद Facebook हमेशा के लिए Delete कर देगा. आपको इसे करने से पहले ये बात याद रखना होगा कि  वह Victim जिसका आप Facebook Account Delete/Disable करना चाहते है वह आपके यह Facebook को Message करने से पहले 8 घंटा से अधिक देर तक Online नहीं आया होगा और Facebook को यह Message Send करने के बाद 8 घंटा तक Online नहीं आएं, नहीं तो Facebook समझेगा जब यह Death कर गया है तो फिर Facebook पर Online कैसे है और तो और Facebook ऐसी Message Send करने वाले पर तुरंत कार्यवाई कर सकती है. So आपको इस बात का सबसे पहले ध्यान में रखना होगा.

Trick Number:- 2   

इस Trick को Follow करने के लिए उस Person से Contact करना होगा जिसका आप Facebook Account Delete/Disable करना चाहते है. नीचे दिया गया Step को Follow करें.

1. सबसे पहले नीचे दिया गया Code को Copy करें.

https:-34255353309

Note:- आप इसे अपने Facebook Account पर भूल से भी Upload नहीं करें, नहीं तो आपका Facebook Account हमेशा के लिए Delete हो जाएगा.

2. किसी भी तरह से आप उस Victim को कहें इस Code को मेरे Messenger पर Send करें . आप उस Victim को यह Code नीचे दिया गया है वैसा ही Send करें, अगर आपने ऊपर दिया गया Code उस Victim को Facebook पर Share करते है तो आपका ही पहले Facebook Account Delete हो जाएगा हमेशा के लिए.

https:-*#34255353309

3. फिर उसे कहे इस Code में लगे *# को Removed करके वापस हमें Send करें. किसी तरह उसे Force करें इस Code को अपने Facebook Account पर Upload करें. जब वह इस Code को अपने Facebook Account पर Upload कर लेता है तो उसका Facebook Account तुरंत हमेशा के लिए Delete हो जाएगी.

Note:-  मैंने ऊपर में कहा था ना इस Trick की Help से मैं आपकी Help भी करूँगा. अगर आपको इस Code को अपनी Facebook Account पर Upload करने के लिए कहे तो भूल से भी नहीं करें, नहीं तो आपका Facebook Account हमेशा के लिए Delete हो जाएगी. तो मैंने कर दिया ना आपके साथ Great Help.

Trick Number:- 3

1. सबसे पहले जिस Victim का Facebook Account Disable करनी है उसके Facebook Account के Same सभी Details देकर New Facebook Account Create करें. नीचे दिया गया Details को सही-सही Fill करें.

For Example:- Name, Profile Picture, Address, Date Of Birth, Work ETC.

2. जब आपकी Duplicate New Facebook Account Create हो जाए तो कम से कम 50+ Friends और Three Plus उस Victim जैसा Same Post करें.
3. अब आपको जिसका Facebook Account का आपने Duplicate New Facebook Create किए है उसका Timeline को Open करके Report पर Click करें जैसा नीचे ScreenShot में दिखाया गया है.
 
4. उसके बाद They Pretend To Me Or Someone वालें Option पर Click करें.
5. उसके बाद Me वाले Option पर Click करें.

6. Last में आपको Submit For Facebook Review वाले Option पर Click कर देना है और Don Button पर Click कर दें.

बस आपकी यह Report Facebook करने के बाद उस Victim की Facebook Account Only One Minute में Delete/Disable हो जाएगी.

Note:- कृपया आप इस Trick का Wrong Use नहीं करें, अगर आप इस Trick का Wrong Use करके किसी समस्या में  पड़ते है तो हमारी और हमारी Website का कोई दोषी नही होगा. यह Trick Only Educational Purpose के लिए Share किया गया है. 

आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो इसे Social Media पर अवश्य Share करे

Thanks to Reading This Post

Writer: Rohit Kumar

Rohit is An Indian Blogger And Web Designer. It Helps People By Sharing Very Important Content Everyday On This Website. Please Help to Make This Website Popular. Read More


Let's Get Connected: Twitter | Facebook | WhatsApp | Instagram |

Post a Comment

If there is any kind of question in this post, then tell it through the comment, we will be happy to answer all your questions.

Previous Post Next Post